whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: लोकसभा में Rahul Gandhi ने ऐसा क्या कर दिया? क्यों भड़क गए Amit Shah?

Parliament Session 2024 Update: संसद में सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाषण पर जोरदार हंगामा देखने को मिला। राहुल गांधी ने हिंदू हिंसा को लेकर टिप्पणी की, जिसके बाद पीएम मोदी नाराज दिखे। गृह मंत्री अमित शाह भी भड़क उठे। राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग भी हुई।
04:56 PM Jul 01, 2024 IST | Parmod chaudhary

Parliament Session 2024: संसद सत्र के दौरान सोमवार को खूब तनातनी देखने को मिली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाषण पर बीजेपी नेताओं ने खूब आपत्ति जताई। गृह मंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्षी नेता के भाषण पर आपत्ति जताई। राहुल गांधी ने हिंदू हिंसा को लेकर टिप्पणी की थी। राहुल गांधी ने कहा कि हमारे सभी महापुरुष अहिंसा और भय के खिलाफ रहे हैं। लेकिन खुद को हिंदू कहने वाले लोग हिंसा और असत्य की बात करते हैं। आप हिंदू हैं ही नहीं। जो लोग खुद को हिंदू होने का दावा करते हैं, वे 24 घंटे नफरत, असत्य, हिंसा कर रहे हैं। हिंदू धर्म में सच्चाई का साथ देने की बात लिखी हुई है। सत्य से न पीछे हटना चाहिए, न डरना चाहिए।

इसको लेकर स्वयं पीएम मोदी ने भी आपत्ति जताई। पीएम ने कहा कि पूरे हिंदू समुदाय को हिंसक कहना गंभीर है। पीएम ने राहुल गांधी को बीच में टोक दिया। उन्होंने कहा कि इससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी, भाजपा और आरएसएस हिंदू समुदाय नहीं हैं। गृह मंत्री अमित शाह भी राहुल की बात पर भड़क उठे। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:राहुल गांधी की नागरिकता पर HC ने याचिकाकर्ता को क्यों लगाई फटकार? Video में देखें सबकुछ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो