खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: लोकसभा में Rahul Gandhi ने ऐसा क्या कर दिया? क्यों भड़क गए Amit Shah?

Parliament Session 2024 Update: संसद में सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाषण पर जोरदार हंगामा देखने को मिला। राहुल गांधी ने हिंदू हिंसा को लेकर टिप्पणी की, जिसके बाद पीएम मोदी नाराज दिखे। गृह मंत्री अमित शाह भी भड़क उठे। राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग भी हुई।
04:56 PM Jul 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Parliament Session 2024: संसद सत्र के दौरान सोमवार को खूब तनातनी देखने को मिली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाषण पर बीजेपी नेताओं ने खूब आपत्ति जताई। गृह मंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्षी नेता के भाषण पर आपत्ति जताई। राहुल गांधी ने हिंदू हिंसा को लेकर टिप्पणी की थी। राहुल गांधी ने कहा कि हमारे सभी महापुरुष अहिंसा और भय के खिलाफ रहे हैं। लेकिन खुद को हिंदू कहने वाले लोग हिंसा और असत्य की बात करते हैं। आप हिंदू हैं ही नहीं। जो लोग खुद को हिंदू होने का दावा करते हैं, वे 24 घंटे नफरत, असत्य, हिंसा कर रहे हैं। हिंदू धर्म में सच्चाई का साथ देने की बात लिखी हुई है। सत्य से न पीछे हटना चाहिए, न डरना चाहिए।

Advertisement

इसको लेकर स्वयं पीएम मोदी ने भी आपत्ति जताई। पीएम ने कहा कि पूरे हिंदू समुदाय को हिंसक कहना गंभीर है। पीएम ने राहुल गांधी को बीच में टोक दिया। उन्होंने कहा कि इससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी, भाजपा और आरएसएस हिंदू समुदाय नहीं हैं। गृह मंत्री अमित शाह भी राहुल की बात पर भड़क उठे। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:राहुल गांधी की नागरिकता पर HC ने याचिकाकर्ता को क्यों लगाई फटकार? Video में देखें सबकुछ

Advertisement
Advertisement
Tags :
Parliament Session 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement