whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Arhaan का आ रहा छोटा भाई? मलाइका अरोड़ा की सौतन की प्रेग्नेंसी पर क्यों हो रहे चर्चे?

Sshura Khan Pregnancy Rumor: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की दूसरी पत्नी शूरा खान की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल उठ रहे हैं। ऐसा क्यों आइए जानते हैं।
02:22 PM Jul 03, 2024 IST | Jyoti Singh

Sshura Khan Pregnancy Rumor: क्या अरहान खान का छोटा भाई आ रहा है? क्या मलाइका अरोड़ा की सौतन शूरा खान मां बनने वाली हैं? इन खबरों से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस को बीती रात ही अपने पति अरबाज खान के साथ स्पॉट किया गया है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शूरा और अरबाज हाथों में हाथ डालकर एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान दोनों को देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। जब पैपराजी ने शूरा खान से पूछा कि 'मैडम क्या कोई खुशखबरी है?' इस पर अरबाज खान की पत्नी ने न में गर्दन हिलाते हुए इशारा दिया और चुपचाप अपने पति से साथ वहां से रवाना हो गईं।

सोशल मीडिया यूजर्स लगा रहे कयास

अब अरबाज खान और शूरा खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं फैंस भी दोनों की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगा रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'मुझे तो लगता है कि अरबाज खान पिता बनने वाले हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है कि खान परिवार में जल्द ही खुशखबरी आने वाली है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'खान परिवार और बड़ा होने वाला है।'

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले 6 फाइनलिस्ट! जानें लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो