whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Chirag Paswan को Pashupati Paras का ऑफर! नाराजगी दूर होने के दिए संकेत

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक है। पशुपति पारस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चिराग मुझसे छोटे हैं उन्हें पहल करनी चाहिए। वे कहेंगे तो मैं हाजीपुर में प्रचार के लिए जरूर जाऊंगा।
08:33 PM May 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का मतदान 13 मई को होना है। बिहार में भी चौथे चरण में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर में मतदान होना है। इस बीच बिहार में चाचा और भतीजे के बीच सब कुछ ठीक होता नजर आ रहा है। एनडीए में शामिल एलजेपी (आर) बिहार में 5 सीटों पर पर चुनाव लड़ रही है। उनमें से एक सीट है हाजीपुर। हाजीपुर में पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होगा। इस सीट पर पिछली बार रामविलास पासवान ने जीवित रहते अपने भाई पशुपति पारस को विधायकी से इस्तीफा देकर चुनाव लड़वाया था। रामविलास के निधन के बाद चाचा-भतीजे में विवाद हुआ और पार्टी के टूकड़े हो गए।

इस बीच पशुपति पारस ने अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यदि चिराग पासवान उन्हें प्रचार के लिए बुलाते हैं तो वे जरूर जाएंगे और उनके लिए वोट मांगेंगे। पशुपति ने कहा कि जो बातें हुईं उसे भुलाकर वे भतीजा की सहायता के लिए तैयार हैं। इस दौरान उन्होंने नाराजगी भी जताई। उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान चिराग की ओर से उन्हें कोई निमंत्रण नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि चिराग मेरे घर के सामने से हर दिन आते-जाते हैं लेकिन कभी घर नहीं आते। वह मुझसे छोटे हैं और मैं बड़ा हूं ऐसे में उन्हें पहल करनी चाहिए। इस दौरान पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं पूरी तरह से एनडीए के साथ हूं और इस बार के चुनाव में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर एकतरफा जीत दर्ज करेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो