चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पशुपति पारस को NDA से मिला झटका, तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा ऑफर

Pashupati Paras Lok Janshakti Party: पशुपति पारस को एनडीए की तरफ से एक भी सीट नहीं मिली है। इस बीच तेजस्वी यादव की ओर से पशुपति पारस को बड़ा ऑफर देने की खबर सामने आई है। आइए जानते हैं कि ये ऑफर आखिर क्या है...
07:32 PM Mar 18, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Pashupati Paras Lok Janshakti Party: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सोमवार को एनडीए ने सीटों के बंटवारे का ऐलान कर दिया। इससे पशुपति पारस को बड़ा झटका लगा है। उनकी लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) को एक भी सीट नहीं दी गई है। हालांकि कहा जा रहा है कि उन्हें राज्यपाल बनाने का ऑफर दिया जा रहा है, लेकिन इस बीच तेजस्वी यादव ने पशुपति को बड़ा ऑफर दे दिया है।

Advertisement

पशुपति पारस को मिला 3 सीटों का ऑफर

जानकारी के अनुसार, आरजेडी की ओर से पशुपति पारस को 3 सीटों का ऑफर दिया गया है। कहा जा रहा है कि पशुपति पारस एनडीए में सीट नहीं मिलने से नाराज चल रहे हैं। आपको बता दें कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं।

इनमें से एनडीए में बीजेपी को 17 सीटें देने का ऐलान हुआ है। वहीं नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को 16 सीटें देने पर सहमति बनी है। जबकि पशुपति पारस के भतीजे चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को 5 सीटें दी गई हैं। वहीं उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक मोर्चा (RLM) और जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) को एक-एक सीट देने पर सहमति बनी है।

पूरी जानकारी के लिए देखें ये वीडियो

Advertisement

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Pashupati Parastejashwi yadav
Advertisement
Advertisement