चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भूलकर भी न करें ये गलतियां, हाथ में फट सकता है फोन; उड़ीसा में हो चुका हादसा

Can A Phone Explosion Kill You: आज के समय में हर कोई स्मार्टफोन का यूज करता है, वहीं अब स्मार्टफोन के फटने की घटनाएं भी काफी निकलकर आ रही है। हाल ही में ताजा मामला उड़ीसा से सामने आया है जहां मोबाइल फोन फटने से 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। 
04:36 PM Jun 23, 2024 IST | Deepti Sharma
Advertisement

Can A Phone Explosion Kill You: आज के समय में मोबाइल फोन हमारी सबसे बड़ी जरूरत है। मोबाइल फोन ने लोगों के कार्यों को भी काफी आसान कर दिया है। छोटे-छोटे बच्चे भी आज के समय में स्मार्टफोन का काफी यूज कर रहे हैं। कोई वीडियो देखता है तो कोई गेम खेलता है, जिसके चलते स्मार्टफोन की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं, स्मार्टफोन फटने की कई घटनाएं अब सामने आने लगी हैं।

Advertisement

वहीं, ताजा मामला उड़ीसा से सामने आया है, जहां फोन फटने से एक 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। इससे पहले ऐसा ही एक मामला यूपी के मेरठ से सामने आया था, जहां फोन फटने से 4 बच्चों की मौत हो गई थी। अब मोबाइल फटने की कई वजहें भी सामने निकलकर आ रही हैं, जिसका एक कारण टेम्परेचर का बढ़ना है। ऐसे में स्मार्टफोन यूजर्स को काफी सतर्क रहने की जरूरत है। इसको लेकर आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर मोबाइल फटने की घटना क्यों होती है और इससे कैसे बचा जा सकता है?

पूरी जानकारी वीडियो में देखें....

Advertisement
Advertisement
Tags :
explosionNational News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement