whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: पितृदोष से मुक्ति पाने के लिए सावन में करें ये 5 उपाय; पितृ होंगे खुश, बरसेगा धन!

Pitra Dosh Nivaran Upay: महादेव के प्रिय माह सावन के पावन दिन चल रहे हैं। मान्यता है कि इस दौरान पितृ दोष से मुक्ति पाने के लिए किए गए उपायों का साधक को विशेष फल मिलता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको पितृदोष से मुक्ति पाने के 5 ऐसे प्रभावशाली उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें करने से आपको पितरों की विशेष कृपा प्राप्त हो सकती है।
04:20 PM Aug 13, 2024 IST | Nidhi Jain

Pitra Dosh Nivaran Upay: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में ग्रहों की कमजोर स्थिति के कारण व्यक्ति को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा व्यक्ति की गलतियों के कारण भी कुंडली में ग्रहों की स्थिति कमजोर होने लगती है और साधक को दोष लगता है। जब किसी व्यक्ति के पितृ उससे नाराज होते हैं या जाने-अनजान आप उनका अपमान करते हैं, तो इससे पितृ दोष लगता है। हालांकि कुछ लोगों की कुंडली में जन्म से ही पितृ दोष होता है, जिसके कारण उन्हें जीवन में विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ता है। पितृ दोष के कारण व्यक्ति के साथ आए दिन अनहोनी घटना के होने का खतरा बना रहता है। वैवाहिक जीवन में परेशानियां आती हैं और आमदनी-करियर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। इसके अलावा वंश भी आगे नहीं बढ़ता है। हालांकि कुछ उपायों को अपनाकर पितृ दोष के प्रभाव को कम किया जा सकता है।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको पितृदोष से मुक्ति पाने के 5 प्रभावशाली उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप सावन के दौरान करते हैं, तो निश्चित ही आपको अपनी सभी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं उन उपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: कैसा रहेगा 12 राशियों का पार्टनर संग संबंध? पढ़ें कल का राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो