खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: सूर्य-बुध की कृपा से 5 राशियों का हुआ भाग्योदय, नई नौकरी के साथ धन लाभ के योग!

Grah Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों और 9 ग्रहों का उल्लेख है, जिनकी सहायता से हर एक व्यक्ति को अपने फ्यूचर के बारे में पता चल सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके जीवन में सूर्य-बुध समेत कई बड़े ग्रहों की कृपा से खुशियां बनी रहेंगी।  
04:16 PM Sep 15, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Grah Gochar 2024: ग्रह गोचर के लिहाज से सितंबर का महीना बेहद खास है। इस दौरान कम से कम पांच बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा, जिसका गहरा असर हर एक राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा। हालांकि इस बीच नवग्रहों के नक्षत्र परिवर्तन से कुछ लोगों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। कुंडली में ग्रहों की कमजोर स्थिति के कारण उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में नियमित रूप से कुछ अचूक उपायों को करके ग्रहों की विशेष कृपा प्राप्त की जा सकती है। जब कुंडली में ग्रहों की स्थिति मजबूत होगी, तो उसका सकारात्मक प्रभाव भी जीवन पर पड़ेगा। इस समय सूर्य-बुध समेत कई प्रभावशाली ग्रहों की कृपा कुछ राशियों के ऊपर बनी हुई है, जिसकी वजह से आज का दिन उनका यादगार रहेगा। इसके अलावा कुछ लोगों को प्रमोशन का शुभ समाचार भी मिल सकता है।

Advertisement

चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं इस समय किन-किन राशियों के जातकों के ऊपर कौन-कौन से ग्रहों की कृपा बनी हुई है। इसी के साथ आपको हर एक राशि के अचूक उपायों के बारे में पता चलेगा, जिनकी मदद से आप अपने दिन को खास बना सकते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि इस समय आपके ऊपर सूर्य और बुध देव की कृपा बनी हुई है या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Dhanteras 2024: 29 या 30 अक्टूबर, कब है धनतेरस? जानें सही तिथि और धन प्राप्ति के लिए पूजा विधि

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologygrah gocharSeptember Grah GocharToday Horoscope
Advertisement
Advertisement