whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Modi-Yogi ने हरवा दिया चुनाव...' Om Prakash Rajbhar ने मंच से BJP पर फोड़ा हार का ठीकरा

Om Prakash Rajbhar Blamed BJP for Defeat: यूपी में बीजेपी की हार के साथ उनके सहयोगी भी चुनाव हार गए । ऐसे में अब बगावत के सुर भी सामने आने लगे हैं। ताजा बयान ओपी राजभर ने दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी का असर खत्म हो गया है।
10:57 AM Jun 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Om Prakash Rajbhar Blamed BJP for Defeat: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में राजभर लोकसभा चुनाव 2024 में बेटे अरविंद राजभर की हार का ठीकरा पीएम मोदी और सीएम योगी पर फोड़ रहे हैं। जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो सुभाषपा के केंद्रीय कार्यालय का है। यहां कार्यकर्तााओं की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन के नेता गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते हैं। हमारी पार्टी ने ईमानदारी से चुनाव लड़ा और वोट किया लेकिन जनता ने सीएम योगी और पीएम मोदी को नकार दिया है।

ओपी राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोगों को सबक सिखाने की जरूरत है। आप बोलना सीखो तभी इन लोगों की समझ में आएगा। अब तो हम पूरी बगावत करेंगे। हम मंच से ही बता देंगे किसको वोट देना है और किसको नहीं देना है। उन्होंने कहा कि हमने ऐसे लोगों को चिन्हित कर लिया हैं और अब हम दवाई करने जा रहे हैं। आप लोगों ऐसे लोगों के खिलाफ जब कार्रवाई हो तो आगे मत आना क्योंकि हो सकता है उसमें आपका रिश्तेदार हो। अभी 3 साल और सत्ता में रहूंगा। सत्ता में रहकर ऐसा पावर बना लेंगे कि बीजेपी और सीट ले लेंगे। अब हमारा कोई नेता दबा तो उसका नाम मुर्दा नेता रख दिया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो