whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Mann Ki Baat के 10 साल पूरे, PM Modi बोले- क्विज होगा, 30 विजेताओं को मिलेगा इनाम

PM Modi Mann Ki Baat Latest Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के 10 साल पूरे हो गए हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने स्वच्छता समेत कई मुद्दों पर बात की है। आगामी बुधवार को स्वच्छ भारत मिशन के भी 10 साल पूरे हो जाएंगे।
01:20 PM Sep 29, 2024 IST | Sakshi Pandey

PM Modi Mann Ki Baat Latest Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात की है। पीएम मोदी के इस अभियान को 10 साल पूरे हो चुके हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने बाढ़ से लेकर सूखे समेत कई मुद्दों पर बात की है। वहीं इस बार मन की बात में पीएम मोदी ने स्वच्छता पर खास फोकस किया, जिसकी वजह है स्वच्छ भारत मिशन की 10वीं सालगिरह। जी हां, 2 अक्टूबर 2024 को गांधी जयंती के मौके पर स्वच्छ भारत मिशन के 10 साल पूरे हो जाएगे। ऐसे में पीएम मोदी ने कई राज्यों की स्वच्छता की मुहिम का जिक्र किया है।

Advertisement

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में 'धन्यवाद प्रकृति' की पहल चल रही है। वहीं पुदुचेरी में भी कई लोगों ने समुद्री तटों को साफ करने का बीड़ा उठाया है। मन की बात के साथ पीएम मोदी ने मन की बात क्विज का भी ऐलान किया है। mygov.in पर जाकर आप इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं। इस में भाग लेने वाले 30 लकी विनर्स को इनाम भी दिया जाएगा। देखें वीडियो...

Advertisement
Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो