whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'क्यों बिगड़ी नवीन बाबू की हालत?' पीएम मोदी ने ओडिशा में पटनायक को लेकर दागे सवाल

Odisha Lok Sabha Vidhan Sabha Election 2024: अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में रैलियों को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि 10 जून को उनकी सरकार प्रदेश में बनेगी। इसके बाद ओडिशा के सीएम का स्वास्थ्य एकदम कैसे बिगड़ा? इस मामले की जांच करवाई जाएगी। पीएम ने और भी कई मुद्दे उठाए।
10:00 PM May 29, 2024 IST | Parmod chaudhary

PM Narendra Modi Balasore Rally: पीएम मोदी ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक का अचानक स्वास्थ्य खराब होने के पीछे साजिश की आशंका जाहिर की है। पीएम ने बालासोर में आयोजित रैली में लोगों के सामने ये मुद्दा रखा। पीएम ने लोगों के सामने कहा कि अगर उनकी सरकार ओडिशा में आई, तो मामले की जांच होगी। उनकी सरकार इस बात की जांच के लिए एक समिति भी गठित करेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने मयूरभंज और बालासोर लोकसभा सीट पर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए लोगों से समर्थन मांगा। पीएम मोदी ने लोगों से दावा किया कि पांच दशक बाद तीसरी बार नया रिकॉर्ड बनेगा।

तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ उनकी सरकार बनेगी। पीएम ने कहा कि नवीन बाबू का स्वास्थ्य खराब होने के पीछे क्या कोई षड्यंत्र है? इस बात को जानने का हक ओडिशा के लोगों को है। कहीं सीएम की तबियत खराब होने के पीछे नवीन के नाम पर पर्दे के पीछे सत्ता का सुख भोग रहे लोगों को हाथ तो नहीं? पीएम ने आगे जोर देकर कहा कि इस पूरे रहस्य से पर्दा उठना जरूरी है। पीएम ने कहा कि 10 जून के बाद इस मामले की जांच स्पेशल कमेटी करेगी। पीएम ने दावा किया कि ओडिशा में उनकी पार्टी सरकार बनाने जा रही है। आइए जानते हैं पूरा मामला...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो