whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: क्या सच में गिरेगी Modi सरकार? लालू की चुनौती के बाद सामने आई कांग्रेस की रणनीति

PM Narendra Modi: मोदी सरकार को लेकर लालू प्रसाद यादव का बयान सुर्खियों में है। लालू यादव ने ऐलान किया है कि मोदी की सरकार जल्द गिर जाएगी। इस बयान के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। सियासी हलचल के बीच लालू ने दावा किया है कि अगस्त में मोदी की सरकार गिर जाएगी।
08:49 PM Jul 07, 2024 IST | Parmod chaudhary

Lalu Prasad Yadav: मोदी सरकार को लेकर बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने बड़ा दावा किया है। लालू का कहना है कि अगस्त में मोदी की सरकार गिर जाएगी। इस बयान के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। बयान को जेडीयू और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी जोड़ा जा रहा है। बिहार में एक बार फिर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। इससे पहले बीजेपी नेता अश्विनी चौबे ने बयान दिया था, जिस पर नोंकझोंक देखने को मिल रही थी। अब लालू की भविष्यवाणी को लेकर लोगों के अलावा राजनीतिक दलों में चर्चा चलने लगी है।

Advertisement

आरजेडी के स्थापना दिवस पर लालू ने अगस्त तक मोदी की सरकार गिरने का दावा किया था। लालू के बयान के पीछे राजनीतिक दल कोई न कोई कारण मानकर चल रहे हैं। क्या सच में मोदी की सरकार गिरने वाली है? क्या आरजेडी सुप्रीमो की भविष्यवाणी सच साबित होगी? क्या ये राजनीतिक स्टंट भर ही है? आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: बीच सड़क पर दिखी चिराग पासवान की दरियादिली, घायल शख्स को देख रोक दी गाड़ी और फिर…

Advertisement

यह वीडियो भी देखें:Video: 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अखिलेश ने बनाया प्लान, दांव पर लगी बीजेपी की साख

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो