whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'RJD न 3 में न 13 में', प्रशांत किशोर ने मुस्लिमों को साधने के लिए चला बड़ा दांव

Prashant Kishor Statement : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग जारी है। ऐसे तो चुनाव अगले साल होंगे, लेकिन अभी से ही पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इस बीच प्रशांत किशोर ने आरजेडी को लेकर बड़ा बयान दिया।
07:24 PM Sep 01, 2024 IST | Deepak Pandey

Bihar Assembly Election 2025 : बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने अभी से चुनावी की तैयारी तेज कर दी। इस बीच जन सुराज प्रमुख प्रशांत किशोर ने रविवार को मुस्लिमों को साधने के लिए बड़ा दांव चला। इस दौरान उन्होंने कहा कि आरजेडी को जो करना है करे। उनकी लड़ाई एनडीए से है। अगर लोकसभा चुनाव के नतीजे देखें तो 176 सीटों पर एनडीए आगे है। आरजेडी न तो 3 में है न 13 में। उन्हें कौन पूछता है। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

प्रशांत किशोर ने पटना में कहा कि अगर आबादी के हिसाब से अधिकार देना है तो मुसलमानों को कम से कम 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए। आरजेडी के लोग मुसलमानों के हितैषी होने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने आरजेडी को चुनौती दी कि अगर जन सुराज पार्टी के चुनाव लड़ने से मुस्लिम वोट बंटेंगे तो वे जहां भी मुस्लिम उम्मीदवार उतारेंगे, वहां से जन सुराज के हिंदू उम्मीदवार उतारेंगे। उनके अधिकार छीनना बंद करें और आबादी के हिसाब से उन्हें टिकट दें।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो