whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पद की गरिमा का ख्याल करें...' प्रियंका गांधी ने 'मुजरा' वाले बयान पर PM Modi को दी नसीहत

Priyanka Gandhi React PM Narendra Modi Speech: प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मुजरा' वाले बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। प्रियंका ने मोदी को नसीहत दी कि वे पीएम हैं। ऐसे बयान देने से पहले अपनी जिम्मेदारियों को समझें। वे अपने पद की गरिमा का ख्याल रखें। पीएम मोदी लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं।
06:26 PM May 26, 2024 IST | Parmod chaudhary

Lok Sabha Elections 2024: देश में हो रहा लोकसभा चुनाव अंतिम दौर में हैं। एक जून को अंतिम यानी सातवें चरण का मतदान होना है। लास्ट चरण में बंपर वोटिंग हो, इसके लिए सभी पार्टियों के नेता दिन-रात पसीना बहा रहे हैं। पीएम मोदी भी लगातार रैलियां कर रहे हैं। लेकिन पीएम मोदी ने पाटलिपुत्र और काराकाट में विपक्ष को लेकर जो बयान दिया, उसको लेकर बवाल मचा हुआ है। पीएम के बयान पर लगातार विपक्ष हमलावर है। पीएम ने अपने भाषण में मुजरा शब्द का प्रयोग किया। इस पर प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उत्तर प्रदेश में आयोजित एक रैली में प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने पद की गरिमा रखते हुए जिम्मेदारियों का निर्वहन करना चाहिए। उन्होंने मोदी को नसीहत दी कि वे अपने पद की मर्यादा रखें। जिस तरह के शब्द पीएम प्रयोग कर रहे हैं, यह उनकी असलियत को दिखाता है। प्रियंका ने कहा कि लगता है पीएम बौखला गए हैं। वे भूल गए हैं कि देश के प्रतिनिधि हैं। पीएम को सोच-समझकर शब्दों का प्रयोग करना चाहिए। प्रियंका गांधी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने पीएम मोदी के बयान को लेकर जमकर निशाना साधा। आइए देखते हैं विशेष रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो