खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरी मां का मंगलसूत्र देश को कुर्बान हुआ', पीएम मोदी के बयान पर प्रियंका गांधी का जवाब

Priyanka Gandhi Statement On PM Modi : देश में लोकसभा चुनाव का महासमर चल रहा है। पहले चरण के लिए मतदान संपन्न हो गया। राजनीतिक दलों का विशेष फोकस सेकंड फेज पर है। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा और पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर जवाब दिया।
11:28 PM Apr 23, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Priyanka Gandhi Statement On PM Modi : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के दिग्गज नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। चुनाव में मंगलसूत्र को लेकर नेता एक-दूसरे हमला बोल रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी का जवाब देते हुए कहा कि मेरी मां का मंगलसूत्र देश को कुर्बान हुआ।

Advertisement

प्रियंका गांधी ने कहा कि पिछले 10 सालों में हर वर्ग के साथ अन्याय हुआ है। लोगों के जीवन में ज्यादा संघर्ष है। ऐसे में कांग्रेस की गारंटी है कि गरीब महिलाओं को सालाना एक लाख रुपए मिलेंगे। अप्रेंटिसशिप प्रोग्राम के तहत भी एक लाख रुपये मिलेंगे। 25 लाख रुपये तक स्वास्थ्य बीमा मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि देश में बड़ी समस्या महंगाई और बेरोजगारी है। महंगाई बढ़ने का सबसे ज्यादा संकट महिलाओं पर पड़ता है। प्रधानमंत्री के कुछ खास मित्र हैं, जिनके लिए सारी नीतियां बनाई जा रही हैं।

Advertisement
Tags :
BJPcongresslok sabha election 2024PM Modipriyanka gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement