चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Gandhi ने PM को बताया ‘गप्पाबाज अंकल’, सुनाई पूरी कहानी

Congress Vs BJP: एक बार फिर लोकसभा चुनाव की हवाओं के बीच कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘गप्पाबाज अंकल’ बता दिया और उनकी बातों को बकवास कहा।
06:54 PM Apr 27, 2024 IST | Prerna Joshi
Advertisement

Priyanka Gandhi On PM: लोकसभा चुनाव को लेकर हर जगह सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस बीच कांग्रेस पार्टी भी पूरी फॉर्म में है। इस बीच प्रियंका गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि हर परिवार में ऐसा होता है कि शादी होती है और शादी में हमेशा एक अंकल होते हैं जो कोने में बैठकर अपना छोटा-सा दरबार लगाते हैं। अंकल सबको अपना ज्ञान देते रहते हैं।

Advertisement

फिर उन्होंने जनता से कहा कि कोई ज्ञान देने वाले अंकल आपको मिल जाएं और कहें कि सावधान हो जाओ। अब जब कांग्रेस की सरकार आएगी तो एक्स-रे की मशीन लाकर तुम्हारे घरों में पड़े बक्सों, बचत या मंगलसूत्र को एक्स-रे से निकालकर यह सरकार चोरी कर लेगी और किसी को दे देगी। उन्होंने आगे कहा कि अब देश की परिस्थिति यह हो गई है कि उसी तरह से भारत के सबसे बड़े पद पर बैठे प्रधानमंत्री  अपने पद की गंभीरता को आधार बनाकर ऐसी बकवास की बातें कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024priyanka gandhi
Advertisement
Advertisement