चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

TV की फेवरेट बहू, आज इंडस्ट्री से दूर, 39 साल की उम्र में बेरोजगार हुई मशहूर एक्ट्रेस, पहचानें कौन?

TV Famous Actress: फिल्मों की तरह ही छोटे पर्दे के टीवी-सीरियल्स लोगों को काफी पसंद आते हैं। ऐसी कई हसीना हैं, जो बहू का किरदार निभाकर फैंस के दिलों में उतर चुकी हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो आज पर्दे से काफी दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही है।
02:33 PM Apr 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

TV Famous Actress: बात छोटे पर्दे की हो या बड़े पर्दे की यहां ऐसे कई स्टार्स हैं, जिनका एक समय पर इंडस्ट्री में राज चलता था। हालांकि आज वो स्टार्स गुमनामी की जिंदगी जीने के लिए मजबूर हैं। आज हम बात करेंगे उस एक्ट्रेस की जो कभी TV की फेवरेट बहू बनकर दर्शकों का दिल जीता करती थी लेकिन आज वो इंडस्ट्री से दूर हो चुकी है। टीवी का फेमस शो 'ससुराल गेंदा फूल' तो आपने देखा ही होगा? सही समझा आपने... हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रागिनी खन्ना की जो हाल ही में अपनी फुफेरी बहन आरती सिंह की शादी में शामिल होकर चर्चा में आ गई हैं।

Advertisement

गोविंदा की भांजी हैं आरती सिंह

रागिनी खन्ना, गोविंदा की भांजी हैं, जिन्होंने कई टीवी शो में काम किया है। कुछ फिल्में भी की हैं लेकिन आज वो इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं। रागिनी सिंह की हालिया तस्वीरों और वीडियो में उनका लुक भी काफी हद तक बदल चुका है। आरती सिंह की शादी में एक्ट्रेस को काफी लंबे समय के बाद देखा गया जिसके बाद फैंस को 'ससुराल गेंदा फूल' की सुहाना फिर से याद आ गई हैं।

यह भी पढ़ें: सेल्फी लेने आए फैन को Sanju Baba ने मारा धक्का, वायरल हुआ वीडियो तो यूजर्स ने किया ट्रोल

Advertisement
Advertisement
Tags :
Ragini Khannatop News
Advertisement
Advertisement