whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shikhar Pahariya संग रिश्ते में आई दरार? Janhvi Kapoor ने खुलकर बताया कैसा पार्टनर चाहिए

Janhvi Kapoor Ideal Man Qualities: जान्हवी कपूर ने अब एक पूरी लिस्ट सुना डाली है जिसमें वो सब खूबियां हैं जो उन्हें अपने पार्टनर के अंदर चाहिए। ऐसे में अब लोग अपनी क्वालिटीज को एक्ट्रेस की लिस्ट से मिलाकर देख रहे हैं कि वो उनकी लिस्ट में कहीं फिट हो पाते हैं या नहीं। चलिए देखते हैं एक्ट्रेस को कैसा लड़का चाहिए।
06:54 PM May 15, 2024 IST | Ishika Jain
shikhar pahariya संग रिश्ते में आई दरार  janhvi kapoor ने खुलकर बताया कैसा पार्टनर चाहिए
Janhvi Kapoor Ideal Man Qualities

Janhvi Kapoor Ideal Man Qualities: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस वक्त राजकुमार राव (Rajkummar Rao) संग अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr And Mrs Mahi) के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। न सिर्फ खूबसूरत आउटफिट और अट्रैक्टिव पर्स से बल्कि इस दौरान वो मीडिया के ऐसे सवालों का जवाब देकर भी सुर्खियां लूट रही हैं जिसे सुनकर फैंस के कान खड़े हो जाएंगे। अब अपनी फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में जान्हवी ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर फैंस खुद में उनका आइडियल मैन ढूंढने लगे हैं।

जान्हवी को चाहिए कैसा लड़का?

दरअसल, अब उनसे सवाल किया गया था कि उनके पार्टनर में कौनसी खूबियां होनी चाहिए? जान्हवी को कैसा लड़का चाहिए? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने अपने सारे जज्बात उड़ेल दिए। एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर की इतनी सारी खूबियां बताई हैं जो एक शख्स में होना मुश्किल है। जान्हवी ने अपने जवाब में कहा, 'ऐसा इंसान जो कि मेरे सपनों को अपना सपना बना ले, जो मुझे हिम्मत दे, मुझे बढ़ावा दे। मुझे खुशी दे, मुझे हसाए और जब में रोती हूं तब भी मेरा साथ दे। ऐसा कोई इंसान चाहिए मुझे।'

क्या एक्ट्रेस की बॉयफ्रेंड से हुई अनबन?

अब एक्ट्रेस का ये बयान सुन कुछ लोगों के मन में सवाल उठ सकता है कि कहीं उनका शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) से ब्रेकअप तो नहीं हो गया है। हाल ही में तो वो शिखर ने नाम की चेन पहनकर घूम रही थीं और अब वो अपने होने वाले पार्टनर की क्वालिटीज गिनवा रही हैं और पार्टनर की तलाश कर रही हैं। ये सब सुनकर अब फैंस भी सोच सकते हैं कि शायद इनके रिश्ते में दरार आ गई है और कपल के बीच अनबन चल रही है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। जान्हवी ने तो उनसे पूछे सवाल का जवाब दिया है, हो सकता है कि उन्हें ये सारी खूबियां शिखर में दिखती हों।

यह भी पढ़ें: ‘कोई मेरे साथ करता तो लीगल नोटिस भेज देती’, Krishna Mukherjee के सपोर्ट में उतरीं Divyanka Tripathi

जान्हवी की बात सुन क्या बोले फैंस?

वहीं, अब फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने फनी कमेंट में कहा, 'हर जगह मेरी ही बातें करती रहती है।' एक ने कहा, 'कोई खुशनसीब ही होगा।' एक शख्स बोला, 'जवाब सुन रहा है गाने के बोल आशिकी 2 जैसा लगता है।' एक फैन ने एक्ट्रेस से सवाल किया, 'आप कहो तो अभी मुंबई की फ्लाइट तुरंत ले लूं।' तो एक फैन ने ये भी कह दिया, 'एक नहीं आपको तो ऐसे 1000 मिल जाएंगे क्योंकि ये तो भैया जान्हवी कपूर हैं।' एक यूजर ने तो ये भी दावा किया है कि ये सब खूबियां उसके अंदर हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो