whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: राहु के कारण 26 अगस्त तक इस राशि के लोग रहेंगे परेशान, खर्चों में होगी वृद्धि!

Rahu Gochar: साल 2024 में 16 अगस्त को राहु ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन से 26 अगस्त तक कुछ राशियों के लोगों की सेहत और आमदनी पर बुरा असर पड़ सकता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के बारे में, जिन्हें आने वाले दिनों में पैसों की कमी का सामना करना पड़ेगा।
05:00 PM Aug 09, 2024 IST | Nidhi Jain

Rahu Gochar 2024: अगस्त का महीना चल रहा है, जिसमें कई मुख्य ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होने वाला है। वैदिक पंचांग के अनुसार, राहु ग्रह ने 8 जुलाई 2024 को प्रात: काल 04:11 मिनट पर उत्तर भाद्रपद नक्षत्र के चतुर्थ पद में गोचर किया था, जिसके बाद वो अगस्त में अपनी चाल बदलेंगे। 16 अगस्त को राहु देव उत्तरा भाद्रपद के तृतीय पद में प्रवेश करेंगे। ऐसे में राहु के नक्षत्र परिवर्तन से सभी 12 राशियों के करियर, लव लाइफ और यहां तक कि सेहत पर भी शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ेगा। लेकिन 12 में से एक राशि ऐसी भी है, जिसके जातक 25 अगस्त तक पैसों की कमी के कारण सबसे ज्यादा परेशान रहेंगे। इसके अलावा भविष्य से जुड़ी योजनाओं पर भी अंकुश लग सकता है।

यदि आप भी जानना चाहते हैं वो कौन-सी एक राशि है, जिसे राहु के कारण आने वाले दिनों में विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन? पढ़ें कल का लव राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी वैदिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो