whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: राहु-गुरु बढ़ाएंगे इस राशि के लोगों की मुश्किलें! लड़ाई-झगड़े में फंसने से बचें

October Horoscope 2024: नवग्रहों में राहु और गुरु ग्रह का विशेष स्थान है। जब-जब इन दोनों ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होता है, तब-तब सभी राशियों के जीवन में बदलाव आता है। आज पंडित सुरेश पांडेय उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी परेशानियां आने वाले 11 दिन में राहु और गुरु के कारण बढ़ सकती हैं।
03:05 PM Oct 20, 2024 IST | Nidhi Jain

October Horoscope 2024: अक्टूबर माह खत्म होने में मात्र 11 दिन बचे हैं। इस दौरान जहां कुछ राशियों के जातकों को विशेष लाभ होगा, तो कुछ लोगों के जीवन में उथल-पुथल मचेगी। जिन लोगों के ऊपर नवग्रह मेहरबान रहेंगे, उन्हें जीवन में ऊंचा मुकाम हासिल होगा। वहीं ग्रहों की कमजोर स्थिति के कारण कई लोगों की परेशानियां भी बढ़ेंगी।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक राशि के राशिफल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जातकों को अक्टूबर माह के आखिरी दो हफ्ते में राहु और गुरु ग्रह के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। इन दोनों ग्रहों के क्रोध के कारण उस अनलकी राशि के जातकों के जीवन में इन 11 दिनों के दौरान विभिन्न परेशानियों का आगमन होगा। खासतौर पर लड़ाई झगड़े होने की स्थिति बनी रहेगी। ऐसे में उन्हें धैर्य से परिस्थिति को सुलझाने का प्रयास करना होगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आने वाले 11 दिन आपके लिए कैसे रहेंगे, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: शुक्र की मेहरबानी से 3 राशियों का होगा भाग्योदय, जल्द गूंजेगी शहनाई!

Advertisement

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो