whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: राहु की महादशा से इस राशि के जीवन में आएगा भूचाल, सेहत होगी खराब!

Singh Rashi June Horoscope 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर एक व्यक्ति को अपने फ्यूचर के बारे में पहले ही पता चल सकता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं जून का आखिरी हफ्ता सिंह राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा।
05:30 PM Jun 21, 2024 IST | Nidhi Jain

Singh Rashi June Horoscope 2024: जून का महीना ज्योतिष शास्त्र के लिहाज से बेहद खास है, क्योंकि इस माह में कई ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन हो रहा है। खासतौर पर जून माह के आखिरी हफ्ते में कुछ राशियों के लोगों को राहु से सावधान रहने की जरूरत है, नहीं तो उनके ऊपर राहु ग्रह का बुरा प्रभाव पड़ सकता है। उन्हें आर्थित तंगी से लेकर सेहत से जुड़ी तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सिंह राशि के लोगों को जून माह के आखिरी सप्ताह में राहु किस तरह से परेशान करेगा और कैसे व्यक्ति अपने आप को राहु से बचा सकता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि जून के आखिरी 10 दिन आपके लिए कैसे रहेंगे और आप कैसे ग्रहों के दुष्प्रभाव से बच सकते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Video: मंगल पर शनि दृष्टि के कारण इस राशि के जीवन पर मंडराया संकट! जानें बचाव के उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो