whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या IPL में कोच बनेंगे राहुल द्रविड़? ये 4 फ्रेंचाइजी दे सकती हैं ऑफर

Rahul Dravid IPL Coach: टीम इंडिया के कोच में राहुल द्रविड़ का कार्यकाल पूरा होने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे आईपीएल में किसी फ्रेंचाइजी के कोच बन सकते हैं। कहा जा रहा है कि 4 फ्रेंचाइजी उन्हें ऑफर दे सकती हैं।
11:31 PM Jul 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Rahul Dravid IPL Coach: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर कोच राहुल द्रविड़ को विदाई दे दी है। राहुल द्रविड़ का ये कोच के रूप में आखिरी मैच था। उनका कार्यकाल खत्म हो गया है। राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया को नया कोच सितंबर में होने वाली श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से मिल जाएगा। फिलहाज जिम्बाब्वे सीरीज पर वीवीएस लक्ष्मण कोच होंगे।

इससे पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने राहुल द्रविड़ के कोच न बनने की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था कि द्रविड़ ने कार्यकाल न बढ़ाने का आग्रह किया था। वह परिवार को समय देना चाहते हैं। दरअसल, टीम इंडिया का कोच होना काफी मुश्किल टास्क है। टीम लगातार टूर पर रहती है या फिर टूर्नामेंट खेलती रहती है। ऐसे में ये थका देने वाली जॉब है।

ये भी पढ़ें: Video: Team India में कौन लेगा रोहित-विराट-जडेजा की जगह? ये 6 खिलाड़ी दावेदार

इसलिए ज्यादातर दिग्गज इसके बजाय आईपीएल में कोच बनने में दिलचस्पी दिखाते हैं। ऐसे में सवाल ये कि क्या राहुल द्रविड़ भी आईपीएल में कोच बनेंगे। कहा जा रहा है कि अगर गौतम गंभीर के नाम पर मुहर लगी तो केकेआर में मेंटर की जगह खाली हो जाएगी। वहीं केकेआर समेत 4 फ्रेंचाइजी उन्हें बड़ा ऑफर दे सकती हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें... 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच का एक और वीडियो वायरल, क्या रोहित ने खो दी थी उम्मीद?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो