whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kashmir में गरजे Rahul Gandhi, बोले- 'PM Modi के कॉन्फिडेंस को 'INDIA' ने खत्म किया'

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी श्रीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा।
01:35 PM Aug 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Rahul Gandhi in Srinagar: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को श्रीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र की रक्षा के लिए लड़ रही है। आपकी परेशानियों को दूर करने के लिए कांग्रेस पार्टी आपके साथ है। वे आगामी चुनाव में जम्मू-कश्मीर की स्थिति को गंभीरता से लेंगे और पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत और सम्मान की रक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन ने पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मविश्वास को खत्म कर दिया।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं पर्सनल अपनी आप बताता हूं। मैं पूरे देश में लोकतंत्र की रक्षा करता हूं। मेरे मन में जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए दर्द है और उसे मिटाना मेरा काम है। यह कोई पाॅलिटिकल बात नहीं है, यह बहुत ही गहरी बात है। जिस दुख में आप जीते हो, जो दर्द आपके मन में है, इस दुख को खड़गे जी और कांग्रेस पार्टी पूरी तरह मिटाना चाहते हैं। आइये जानते हैं राहुल गांधी ने क्या कुछ कहा?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो