whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सरकार बदलेगी तो छोडूंगा नहीं.. राहुल गांधी की खुली चेतावनी

Rahul Gandhi: इनकम टैक्स विभाग ने कांग्रेस को 1800 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर एक वीडियो में इस नोटिस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जब सरकार बदलेगी तो लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों पर कार्रवाई होगी।
09:12 PM Mar 30, 2024 IST | Amit Kasana

Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर एक वीडियो में कांग्रेस को मिले इनकम टैक्स के नोटिस पर उन्होंने कहा कि जब सरकार बदलेगी तो लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि कार्रवाई ऐसी होगी कि दोबारा फिर कोई ऐसा करने की हिम्मत नहीं करेगा।

भाजपा पर 4600 करोड़ रुपए निकलते हैं

इनकम टैक्स विभाग ने कांग्रेस को 1800 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है। इस नोटिस पर कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि ये पांच सालों के टैक्स का नोटिस है। इस नोटिस में सीताराम केसरी के समय की 35 करोड़ की (टैक्स) डिमांड भी शामिल है। उन्होंने कहा कि जिन नियमों के तहत कांग्रेस को जुर्माने का नोटिस भेजा गया है, उसी आधार पर भाजपा पर 4600 करोड़ रुपए निकलते हैं। लेकिन इनकम टैक्स विभाग उनसे वसूली के लिए दबाव नहीं बना रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो