whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पटना के पालीगंज में Rahul गांधी के पहुंचते ही मंच धंसा...मीसा ने थामा हाथ, बड़ा हादसा टला

Patliputra Parliamentary Seat: पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती अपनी किस्मत आजमा रही हैं। इस सीट पर अंतिम चरण में 1 जून को वोटिंग होनी है। उनके प्रचार के लिए राहुल गांधी ने पालीगंज में रैली को संबोधित किया। लेकिन राहुल गांधी इससे पहले जैसे ही मंच पर पहुंचे, यह धंस गया।
10:48 PM May 27, 2024 IST | Parmod chaudhary

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में कुछ सीटों पर अंतिम चरण की वोटिंग 1 जून को है। सोमवार को यहां की पाटलिपुत्र सीट पर प्रचार करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे। पालीगंज में आयोजित रैली में राहुल गांधी जैसे ही मंच पर पहुंचे, यह एकदम से धंस गया। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं लगी। पाटलिपुत्र सीट से लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती मैदान में है। मीसा भारती अपनी जीत का दावा करते हुए निरंतर चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। मंच पर मीसा भारती के भाई तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। राहुल गांधी ने सोमवार को बिहार में 3 जगहों पर जनसभा को संबोधित किया।

पटना के पालीगंज में रैली के दौरान काफी भीड़ थी। जैसे ही राहुल गांधी पहुंचे, लोगों का अभिवादन करने लगे, अचानक मंच नीचे धंस गया। जिसके बाद राहुल गांधी और मीसा भारती ने एक-दूसरे का हाथ थामकर सहारा दिया। इसी बीच राहुल गांधी के सुरक्षा कर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया। लेकिन राहुल गांधी ने उनसे कहा कि वे ठीक हैं। इसके बाद राहुल गांधी ने रैली को संबोधित किया। राहुल गांधी ने रैली में दावा किया कि इस बार नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बनेंगे। लोगों के बीच जाकर वे झूठे वायदे कर रहे हैं। आइए देखते हैं विशेष रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो