whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अमेठी के सवाल पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्‍पी, यूपी की हॉट सीट पर क्‍या बोले पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष? VIDEO

Rahul Gandhi Press Conference: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव लड़ने पर चुप्पी तोड़ी है।
12:25 PM Apr 17, 2024 IST | Sakshi Pandey

Rahul Gandhi Press Conference: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान राहुल गांधी के साथ मंच पर समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने अमेठी के लोकसभा चुनाव पर बयान दिया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पत्रकारों ने राहुल से सवाल पूछा कि प्रधानमंत्री बनने के लिए नेता गुजरात छोड़कर यूपी के बनारस आते हैं, लेकिन आप अमेठी छोड़कर वायनाड चले गए? इस पर बयान देते हुए राहुल गांधी मजाकिया अंदाज में बोल पड़े कि ये बीजेपी वाला सवाल है। वहीं सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ये कांग्रेस का फैसला है और जो भी मुझे ऑर्डर मिलेगा मैं करूंगा। हमारी पार्टी में ऐसे फैसले सीईसी मीटिंग में लिए जाते हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से नामांकन भर दिया है। वहीं अमेठी में भाजपा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपना उम्मीदवार बनाया है मगर कांग्रेस ने अभी तक अमेठी में प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो