whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रायबरेली या वायनाड... कौन सी सीट छोड़ेंगे राहुल गांधी? अमेठी से जीते केएल शर्मा ने दिया जवाब

Rahul Gandhi Wayanad Raebareli: लोकसभा चुनाव में रायबरेली और वायनाड, दोनों ही सीटों पर जीत हासिल करने वाले राहुल गांधी आखिर कौन सी सीट को अलविदा कहेंगे, यह सवाल इस समय राजनीतिक गलियारों में खूब शोर मचा रहा है। अमेठी से कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा ने अब इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है।
10:04 PM Jun 11, 2024 IST | Gaurav Pandey

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की अमेठी और केरल की वायनाड सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे। दोनों ही सीटों पर उन्होंने जीत हासिल की है। नियमों के अनुसार अब उन्हें इनमें से एक सीट छोड़नी पड़ेगी। कांग्रेस और उसके समर्थकों के लिए यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है। कहीं चर्चा है कि राहुल वायनाड सीट छोड़ेंगे तो कहीं कहा जा रहा है कि रायबरेली सीट को अलविदा कहेंगे।

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने अमेठी और वायनाड से चुनाव लड़ा था। अमेठी में उन्हें स्मृति ईरानी के हाथों हार मिली थी जबकि वायनाड सीट पर वह जीत गए थे। इस बार कांग्रेस ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा तो प्रत्याशी बनाया था जिन्होंने बड़े अंतर से जीत हासिल की है। इन्हीं किशोरी लाल शर्मा ने अब बताया है कि राहुल कौन सी सीट छोड़ने वाले हैं। यह जानने के लिए देखिए पूरा वीडियो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो