whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वाराणसी में हार से मुश्किल से बचे पीएम', वायनाड में जमकर गरजे राहुल; देखें Video

Rahul Gandhi In Wayanad: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस बार भी लोकसभा चुनाव में वायनाड से जीत हासिल की है। बुधवार को वह वायनाड में थे। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। बता दें कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं।
05:49 PM Jun 12, 2024 IST | Gaurav Pandey

Rahul Gandhi Attacked Narendra Modi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से निशाने पर लिया है। अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि पीएम मोदी वाराणसी में भारी हार से मुश्किल से बच पाए हैं। बता दें कि इस चुनाव में एनडीए ने लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाई है और नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। हालांकि, पिछले 2 लोकसभा चुनावों के मुकाबले इस बार भाजपा का प्रदर्शन उतना बेहतर नहीं रहा।

चुनाव की शुरुआत से ही राहुल पीएम मोदी को निशाने पर लेते रहे हैं। बता दें कि राहुल ने इस बार केरल की वायनाड और यूपी की रायबरेली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और दोनों ही सीटों पर काफी बड़े अंतर से जीत हासिल की थी। नरेंद्र मोदी इस बार फिर वाराणसी से चुनावी मैदान में उतरे थे। उन्हें भी जीत मिली लेकिन उनकी जीत का अंतर पिछली बाक की तुलना में काफी कम हो गया। कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी के सामने वाराणसी से अजय राय को उतारा था। वीडियो में देखिए राहुल गांधी ने मोदी को लेकर क्या कहा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो