होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राहुल के वायनाड छोड़ने की अटकलों पर इमोशनल हुई जनता, पोस्टर लगाकर की अपील, देखें Video

Rahul Gandhi Wayanad: रायबरेली और वायनाड, दोनों सीटों पर जीत हासिल करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सामने इस समय बड़ा सवाल यह है कि वह कौन सी सीट छोड़ें। पिछली बार अमेठी में हारने वाले राहुल को वायनाड ने जिताया था। इस बार भी वायनाड में उन्हें बड़ी जीत मिली है लेकिन रायबरेली में भी जनता ने उन पर जमकर प्यार बरसाया है।
08:39 PM Jun 12, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस बार लोकसभा चुनाव केरल की वायनाड और उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से लड़े थे। उन्होंने दोनों ही सीटों पर शानदार जीत हासिल की है। लेकिन, नियमों के अनुसार उन्हें इनमें से किसी एक सीट को छोड़ना होगा। चूंकि रायबरेली कांग्रेस की पुश्तैनी सीटों में से एक मानी जाती है तो ऐसे में अटकलें चल रही हैं कि राहुल गांधी वायनाड सीट को छोड़ने का फैसला करेंगे। इसे लेकर वायनाड में अलग ही माहौल नजर आया।

Advertisement

वायनाड में राहुल गांधी को लेकर ऐसे पोस्टर लग गए हैं जिनमें उनसे क्षेत्र को छोड़कर न जाने की अपील की जा रही है। पोस्टर्स में लिखा गया है कि प्लीज हमें छोड़कर मत जाइए। और अगर जाना ही पड़े तो बहन (प्रियंका गांधी) से हमारा ख्याल रखने को कहें। बता दें कि बता दें कि वायनाड लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को 6 लाख 47 हजार 445 वोट मिले थे। वहीं, दूसरे स्थान पर रहे सीपीआई के एनी राजा 3 लाख वोट का आंकड़ा भी नहीं छू सके थे।

 

 

Advertisement

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement