whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में बारिश बनी जानलेवा, जलभराव में डूबकर 2 बच्चों समेत 3 की गई जान

Delhi Waterlogging : दिल्ली में बारिश राहत के साथ-साथ आफत भी लेकर आई है। पहली बरसात में हुए जलभराव में डूबकर अबतक 12 लोगों की जान चली गई। बारिश के पानी में शनिवार को भी दो बच्चे और एक बुजुर्ग डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई।
10:21 PM Jun 29, 2024 IST | Deepak Pandey

Delhi Rain : भीषण गर्मी के बाद अब राजधानी में बारिश से हाहाकार मचा हुआ है। जहां मानसून ने हीटवेव से राहत दी तो वहीं आफत भी मचा रखी है। पिछले दो दिन से हो रही बरसात ने दिल्ली की पोल खोलकर रख दी। अलग-अलग इलाकों में दो बड़े हादसे हो गए। बारिश के पानी में डूबकर दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। आइए वीडियो के जरिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

दिल्ली के आउटर नार्थ जिले में स्थित बादली थाने क्षेत्र के सिरसपुर में पहली घटना हुई। यहां के अंडरपास में जलभराव था, जिसमें खेलने के लिए दो बच्चे आए। पानी से भरे गड्ढे में 9 वर्षीय दोनों बच्चों की डूबकर मौत हो गई। दूसरी घटना ओखला अंडरपास की है, जहां एक 60 वर्षीय व्यक्ति की जलभराव में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पानी बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अबतक बारिश के पानी में डूबने से 12 लोगों की जान जा चुकी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो