whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: लोकसभा चुनाव के बीच राजा भैया की बढ़ी सपा से नजदीकी; क्या UP में होगा कुछ बड़ा खेल?

Raja Bhaiya Akhilesh Yadav : उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपना अलग स्थान रखने वाले रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की सपा से नजदीकी बढ़ी है। माना जा रहा है कि यह नजदीकी भाजपा का नुकसान कर सकती है। वीडियो में समझिए कैसे हैं हालात।
08:14 PM May 16, 2024 IST | Gaurav Pandey

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता राजा भैया ने लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा की मुश्किल बढ़ा दी है। राजा भैयान ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी इस चुनाव में किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देगी। उनके इस ऐलान से अटकलों का बाजार भी गर्म हो गया है। चर्चा है कि राजा भैया और समाजवादी पार्टी के बीच नजदीकी बढ़ी है। अगर ऐसा होता है तो अखिलेश यादव को इससे बड़ा फायदा हो सकता है। उन्होंने सपा के एक नेता को भी माफ कर दिया है।

बता दें कि 18वीं लोकसभा के गठन के लिए चल रहे लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और पांचवां चरण अब आयोजित होना है। पांचवें चरण में यूपी की कौशांबी और प्रतापगढ़ सीट भी शामिल है जिन पर राजा भैया का अच्छा-खासा प्रभाव माना जाता है। राजनीति के जानकारों का कहना है कि किसी भी पार्टी को सपोर्ट न करने का राजा भैया का फैसला भाजपा समेत सभी पार्टियों का गणित बिगाड़ सकता है। वीडियो में समझिए पूरा समीकरण।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो