whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या वसुंधरा राजे के फैसले पलटने जा रहे CM भजनलाल शर्मा? राजस्थान में शुरू हुआ नया सियासी ड्रामा!

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान में बीजेपी सरकार अपना ही पुराना फैसला पलटने जा रही है। वसुंधरा राजे सरकार ने 2008 में एक बिल पारित किया था। जिसे अभी तक मंजूरी नहीं मिल पाई थी। इस बिल को वापस लेने की चर्चाएं अब राजस्थान में हो रही हैं। कहा जा रहा है कि भजनलाल सरकार इस बिल को वापस ले लेगी।
04:39 PM Jun 15, 2024 IST | Parmod chaudhary

Rajasthan Ex CM Vasundhara Raje: राजस्थान में इस बार बीजेपी सत्ता में आई और भजनलाल शर्मा को सीएम बनाया गया। वसुंधरा राजे को बीजेपी इस तरह दरकिनार कर देगी, शायद ही किसी ने सोचा हो। इसके पीछे वजह रही हाईकमान की नाराजगी। सूत्रों के अनुसार पिछली सरकार के दौरान वसुंधरा राजे स्वतंत्र रूप से फैसले लेती रहीं। जिसके कारण शीर्ष नेतृत्व के नेता उनसे नाराज हो गए थे। अब चर्चा है कि बीजेपी की सरकार उनके एक बिल को वापस लेने जा रही है। यह बिल 2008 में पास करवाकर राष्ट्रपति के पास भेजा गया था।

धर्मांतरण से जुड़े इस बिल को अब तक मंजूर नहीं किया गया है। अब चर्चा है कि इस बिल को राजस्थान की भजनलाल सरकार वापस लेने जा रही है। इस बिल को सरकार पूरी तरह खत्म नहीं करेगी। माना जा रहा है कि बिल को नए प्रारूप से फिर तैयार किया जाएगा। वसुंधरा सरकार ने धर्मांतरण और लव जिहाद जैसे मामलों को रोकने के लिए बिल पारित किया था। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:BJP-RSS का अंदरूनी क्लेश आया बाहर, मोदी से क्यों नाराज है संघ? समझिए वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन से

यह वीडियो भी देखें:‘Modi-Yogi ने हरवा दिया चुनाव…’ Om Prakash Rajbhar ने मंच से BJP पर फोड़ा हार का ठीकरा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो