whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'संसद में सफाई दे रहे थे चार मंत्री', राहुल गांधी के भाषण पर क्या बोले राजीव शुक्ला?

Parliament Session 2024 : संसद सत्र सोमवार को काफी हंगामेदार रहा। पक्ष और विपक्ष दोनों ने एक-दूसरे पर तंज कसा। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान का सत्तारूढ़ दल ने विरोध किया और लोकसभा में हंगामा किया।
07:52 PM Jul 01, 2024 IST | Deepak Pandey

Rajeev Shukla Statement On Rahul Gandhi Speech : 18वीं लोकसभा का पहला संसद सत्र 24 जून से चल रहा है। सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा हो गया। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने नीट विवाद और अग्निवीर का मुद्दा उठाया। इसे लेकर उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी के बयान पर मंत्रियों को संसद में खड़े होकर सफाई देनी पड़ी। आइए वीडियो में देखते हैं कि कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने क्या कहा?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने News24 से विशेष बातचीत में कहा कि राहुल गांधी का भाषण बहुत जबरदस्त रहा। सरकार तो कहेगी कि झूठ का पुलिंदा है। चार मंत्री उठकर भाषण पर सफाई दे रहे थे तो इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि राहुल गांधी का भाषण कितना महत्वपूर्ण था। उनकी बातों को कितना महत्व मिल रहा है। राहुल गांधी सबूत देने के लिए भी तैयार हैं। राजीव शुक्ला ने कहा कि अगर अग्निवीर योजना पर बात करें तो राहुल गांधी ने कहा कि न शहीद का दर्जा, न ही पेंशन।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो