whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन को हिन्दी रत्न सम्मान, 'माहौल क्या है' शो के लिए मिला अवार्ड

Rajiv Ranjan Mahaul Kya Hai Hindi Ratna Samman: न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन को हिन्दी रत्न सम्मान से नवाजा गया है। उनके शो माहौल क्या है के लिए उन्हें ये पुरस्कार मिला है।
10:29 AM Aug 02, 2024 IST | Sakshi Pandey

Rajiv Ranjan Mahaul Kya Hai: न्यूज 24 के मशहूर शो 'माहौल क्या है' को दर्शकों का काफी प्यार मिला। वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन सिंह को इस शो के लिए हिंदी रत्न सम्मान से पुरस्कृत किया गया है। पुरुषोत्तम दास जयंती के अवसर पर राजीव रंजन को इस सम्मान से नवाजा गया। सम्मान के साथ 1 लाख रुपये की धनराशि भी पुरस्कार में मिली है। अवॉर्ड समारोह के इस मौके पर राजीव रंजन के साथ न्यूज 24 की प्रधान संपादक और BAG नेटवर्क्स की अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनुराधा प्रसाद भी मौजूद रहीं। वरिष्ठ पत्रकार नवल किशोर सिंह जी के अलावा राजीव रंजन की माता जी भी इस मौके पर शामिल रहीं।

25 साल से ज्यादा समय से पत्रकारिता जगत में अपनी सेवाएं देने वाले राजीव रंजन सिंह ने अपने केरियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने न्यूज 24 की सीएमडी अनुराधा प्रसाद का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपके विश्वास की वजह से ही ये मुमकिन हो पाया। दरअसल न्यूज 24 के कार्यक्रम "माहौल क्या है" न्यूज चैनलों में जन जन से जुड़ी पत्रकारिता का सबसे लंबे समय से चलने वाला कार्यक्रम है ,, पांच साल से ज्यादा समय से ये कार्यक्रम चल रहा है। राजीव रंजन के माहौल क्या है प्रोग्राम को ये सम्मान मिलने पर दर्शकों में खुशी थी।

बता दें कि 'माहौल क्या है' को हिंदी का मान बढ़ाने के लिए ये पुरस्कार मिला है। न्यूज 24 के मशहूर पत्रकार राजीव रंजन को पुरस्कार के तौर पर 1 लाख रुपये नकद और प्रशस्ती पत्र प्राप्त हुआ है। लोकसभा चुनाव से लेकर विधानसभा चुनाव तक राजीव रंजन देश के हर बड़े मुद्दे पर चर्चा करने के लिए ग्राउंड जीरो पर जाते हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान भी उन्होंने देश के कई शहरों और गांवों का रुख करते हुए जनता के मुद्दों को कैमरे के सामने रखा था। राजीव रंजन के इसी सहयोग के लिए उन्हें हिन्दी रत्न सम्मान से नवाजा गया है। देखें वीडियो...

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो