whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी का सपना लेकर America से Rajkot आया था कपल, गेमिंग जोन हादसे ने ले ली जान

Rajkot TRP Game Zone Fire Incident: गुजरात के राजकोट स्थित टीआरपी गेम जोन में शनिवार दोपहर आग लगने से 12 बच्चों समेत 28 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में अमेरिका से शादी करने राजकोट आए कपल की भी जान चली गई।
04:50 PM May 26, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Rajkot TRP Game Zone Fire Incident: गुजरात के राजकोट में शनिवार दोपहर टीआरपी गेम जोन में हुए अग्निकांड में 12 बच्चों समेत 28 लोगों की जान चली गई। फायर बिग्रेड की 8 टीमों ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाई थी। इस दौरान करीब 25 से अधिक लोगों का रेस्क्यू किया गया। अधिकारियों के मुताबिक गेमिंग जोन में अंदर और बाहर जाने का एक ही रास्ता था। वहीं गेमिंग जोन ने फायर डिपार्टमेंट से एनओसी भी नहीं ली थी।

इस हादसे में एक एनआरआई कपल की मौत का मामला भी सामने आया है। कनाडा के अमेरिका से एक युवक और अमेरिका की रहने वाली एक युवती गुजरात के राजकोट आए थे। इससे पहले कपल ने विदेश में ही कोर्ट में शादी की थी। ये राजकोट में ही शादी करने वाले थे। लेकिन शादी की खुशी से पहले ही इनके घर में मौत का मातम छा गया। आग लगने से कुछ देर पहले ही युवक अपनी साली और पत्नी के साथ टीआरपी गेम जोन में आया था। लेकिन हादसे ने उनकी जान ले ली।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो