whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: 1.5 मीटर कपड़ा हटाने की इतनी बड़ी सजा? रामगोपाल मिश्रा के भाई ने क्या कहा?

Ramgopal Mishra Bahraich: रामगोपाल मिश्रा के परिवार ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग उठाई है। बहराइच हिंसा में उसकी हत्या कर दी गई थी।
07:03 PM Oct 18, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Ramgopal Mishra Bahraich: उत्तर प्रदेश के बहराइच से करीब 40 किलोमीटर दूर महराजगंज बाजार में हुई हिंसा के आरोपियों का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। दोनों आरोपियों को पैर में गोली लगी और वे घायल बताए जा रहे हैं। दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान डीजे की बात को लेकर हुआ बवाल हिंसा में बदल गया था। इसमें रामगोपाल मिश्रा नाम के युवक की मौत हो गई थी। उसके साथ बर्बरता करने की भी बात सामने आई।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: पैर में गोली क्यों मारी जाती? बहराइच एनकाउंटर पर पूर्व डीजीपी ने ऐसा क्यों कहा?

इस घटना के बाद रामगोपाल का परिवार टूट गया है। उसकी पत्नी ने कहा कि जिस तरह से मेरे पति की हत्या की गई। वैसी ही आरोपियों को भी सजा मिलनी चाहिए। रामगोपाल की मां ने कहा कि बेटे के साथ बर्बरता की गई। इसी तरह रामगोपाल मिश्रा के भाई ने कहा कि 1.5 मीटर कपड़ा हटाने की क्या इतनी बड़ी सजा मिलनी चाहिए? फिर मूर्तियों पर पत्थरबाजी करने की सजा क्या होनी चाहिए? एक कपड़े के लिए किसी को भी इतनी दर्दनाक मौत देने का अधिकार नहीं है। बता दें कि रामगोपाल मिश्रा ने अब्दुल हमीद के घर की छत पर चढ़कर भगवा झंडा लहराया था।

Advertisement

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: कैसे हुआ बहराइच एनकाउंटर? UP DGP प्रशांत कुमार ने सुनाई पूरी कहानी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो