खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ramoji Rao की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, Chandrababu Naidu ने दिया अर्थी को कंधा

Ramoji Rao Cremation: रामोजी फिल्म सिटी के फाउंडर रामोजी राव का 87 साल की उम्र में शनिवार को निधन हो गया था। अब वो अपने अंतिम सफर पर निकल चुके हैं। उनके अंतिम संस्कार में काफी जन सैलाब उमड़ा।
01:25 PM Jun 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Ramoji Rao Cremation: रामोजी फिल्म सिटी के फाउंडर रामोजी राव अपने आखिरी सफर पर निकल चुके हैं। उनके अंतिम संस्कार पर भारी जन सैलाब उमड़ा जिसमें वरिष्ठ नेता चंद्रबाबू नायडू भी शामिल हुए। बता दें कि 87 साल के रामोजी राव का शनिवार सुबह निधन हो गया था। वो पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इलाज के लिए उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से हर तरफ शोक की लहर दौड़ गई। नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए रामोजी राव को श्रद्धाजंलि दी थी। उनके अलावा साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स से लेकर राजनेता तक ने भी रामोजी राव के निधन पर शोक व्यक्त किया था।

Advertisement

रामोजी फिल्म सिटी का कराया था निर्माण

बता दें कि रामोजी राव रामोजी फिल्म सिटी के फाउंडर होने के साथ ही इनाडु के संस्थापक भी थे। 1974 में उन्होंने इनाडु न्यूज पेपर की शुरुआत की थी। इसके अलावा 1996 में उन्होंने हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी का निर्माण कराया था। आज भी अगर कोई हैदराबाद जाता है, तो बिना फिल्म सिटी देखकर वापस नहीं आता है। वहां की भव्यता देखने लायक है। इतना ही नहीं इस फिल्म सिटी में कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

Advertisement
Tags :
Ramoji Rao
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement