खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजकपूर नहीं इस शख्स से मिलता है Raha का चेहरा, देखें Ranbir-Alia की बेटी की नई तस्वीर

Raha Rishi Kapoor New Photo: दिवंगत दादा ऋषि कपूर संग प्रिंसेस राहा कपूर की एक नई पेंटिंग सामने आई है। एक्टर के एक फैन ने उन्हें ट्रिब्यूट देने का नया रास्ता खोज निकाला है। इस स्पेशल फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। सब लोग राहा को ऋषि कपूर की गोद में देख इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।
03:17 PM Mar 20, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Raha Rishi Kapoor New Photo: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी राहा (Raha) की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में राहा अपने दिवंगत दादा की गोद में दिखाई दे रही हैं। राहा को एक बार फिर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ देख नेटिज़ेंस भी हैरान रह गए हैं। अगर आप भी सोच रहे हैं कि राहा अपने स्वर्गीय दादा की गोद में कैसे दिख रही हैं? तो बता दें, ये बस एक पेंटिंग है जो एक फैन ने तैयार की है।

Advertisement

इस पेंटिंग के जरिए वो शख्स ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देना चाहता है। ऐसे में उन्होंने ऋषि की पुरानी तस्वीर और राहा के फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस को ध्यान में रख अपने हाथों से इनकी एक पेंटिंग बना डाली। इस पेंटिंग को देख ऐसा लग रहा है जैसे राहा बिल्कुल अपने दादा की तरह दिखती हैं। वहीं, आकार और गोल- मटोल चेहरा, ऐसा लग रहा है जैसे राहा अपने दादा की ही परछाई हों।

Advertisement
Tags :
Alia Bhattraha kapoorrishi kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement