whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बड़ी खुशखबरी! सरकार दे रही है कुछ ही मिनटों में घर बैठे Loan; जानिए कैसे?

RBI ULI Instant Loan: जिस तरह से यूपीआई के होने से पेमेंट करने के लिए सिरदर्दी नहीं होती है, ठीक वैसे ही यूएलआई से लोन लेना आसान हो सकेगा। आइए यूएलआई क्या है और इससे कैसे लोन मिल सकता है? वीडियो के माध्यम से जानते हैं।
10:48 AM Aug 28, 2024 IST | Simran Singh

RBI ULI Instant Loan Online: सरकार द्वारा यूपीआई यानी यूनिफाइड भुगतान इंटरफेस (Unified Payments Interface) की शुरुआत की गई थी, जिसके जरिए यूजर्स कुछ ही मिनटों में ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं। वहीं, अब एक नई सुविधा की शुरुआत हुई है जिससे कुछ ही मिनटों में लोगों को लोन मिल सकेगा। जी हां, UPI की तरह ULI को शुरू किया जा रहा है। यूनिफाइड लेंडिंग इंटरफेस (Unified Lending Interface) के जरिए यूजर्स मिनटों में लोन ले सकेंगे।

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) की ओर से इस लेटेस्ट तकनीक की पहल कर ULI का पायलट प्रोजेक्ट शुरू किया गया है। जल्द ही इसे देशभर में लागू किया जाएगा। यूएलआई के जरिए लोन लोगों को लोन दिया जाएगा। इस सुविधा के माध्यम से कुछ ही मिनट में लोगों को लोन मिल सकेगा। आइए यूनिफाइड लेंडिंग इंटरफेस यानी यूएलआई है क्या और कैसे मोबाइल से ही लोन मिल सकेगा? इसके बारे में वीडियो के माध्यम से जानते हैं।

ये भी पढ़ें- NRI और ग्रीन कार्ड: अमेरिका में 100 साल का इंतजार जानें क्यों?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो