चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB की हार का क्या है असली कारण? कप्तान फाफ ने एक नियम को ठहराया जिम्मेदार!

Faf Du Plessis Reaction on RCB Lose: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने हार का असली कारण बताया है। खिलाड़ी ने इस हार के लिए इशारों-इशारों में एक नियम को ही गलत ठहरा दिया है। चलिए जानते हैं फाफ ने क्या कहा।
07:24 AM May 23, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Faf Du Plessis Reaction on RCB Lose: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के साथ ही आरसीबी ट्रॉफी की इस रेस से बाहर हो गई है। बेंगलुरु ने कड़ी मशक्कत के बाद इस सीजन वापसी की और लगातार 6 मुकाबले अपने नाम कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। लेकिन अब एलिमिनेटर मैच में राजस्थान के खिलाफ आरसीबी को करारी हार मिली है। इस हार के साथ ही आरसीबी के करोड़ों फैंस का सपना टूट गया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- T20 World Cup में शाकिब ने झटके हैं सबसे ज्यादा विकेट, लिस्ट में अश्विन का नाम भी

आरसीबी के गेंदबाजों ने कराई थी वापसी

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को सिर्फ 173 रनों का लक्ष्य दिया था। यहां से ऐसा लगा था कि आरसीबी आसानी से मैच हार जाएगी, लेकिन बेंगलुरु के गेंदबाजों ने दम दिखाया और मैच को आरसीबी की ओर झुका दिया था, इससे ऐसा लगा कि अब बेंगलुरु मैच जीत सकती है, लेकिन आखिरकार बेंगलुरु को हार ही नसीब हुई। आरसीबी की हार के बाद बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने इसका कारण बताया है। फाफ ने एक नियम को आरसीबी की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया है। फाफ ने हार के बाद बयान में कहा कि अगर यह नियम नहीं होता, तो यह स्कोर काफी हो सकता था, लेकिन इस एक नियम के कारण यह लक्ष्य चेज हो गया।

इस वीडियो में देखें फाफ ने किस नियम को ठहराया जिम्मेदार...

Advertisement

Advertisement
Tags :
Faf du PlessisIPL 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement