whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रियासी आतंकी हमले पर सेना का बड़ा एक्शन, हिरासत में लिए 50 संदिग्ध

Reasi Terror Attack Updates: रियासी आतंकी हमले में सुरक्षाबलों ने बड़ा कदम उठाया है। इस घटना में शामिल 50 संदिग्धों को सेना ने हिरासत में लिया है। सभी संदिग्धों से पूछताछ जारी है। मगर अभी तक आतंकियों का सुराग नहीं मिल पाया है।
01:02 PM Jun 14, 2024 IST | Sakshi Pandey

Reasi Terror Attack Updates: रियासी आतंकी हमले के बाद जम्मू कश्मीर में हलचल मच गई है। सुरक्षा बल भी आतंकियों की तलाश में है। हालांकि इसी बीच सेना ने बड़ा एक्शन लेते हुए 50 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। सुरक्षाकर्मियों को शक है कि रियासी हमले में कुछ लोकल लोगों का भी हाथ हो सकता है। इसी कड़ी में सेना को 50 लोगों पर शक था, जिनसे पूछताछ जारी है। हालांकि आतंकियों से जुड़ी कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

बता दें कि 9 जून की रात को आतंकियों ने वैष्णों देवी से शिवखोड़ी जा रही बस पर हमला कर दिया था। इस बस में कई श्रद्धालु सवार थे। आतंकियों की फायरिंग में 9 लोगों की जान चली गई और 41 लोग घायल हुए थे। रियासी के बाद जम्मू कश्मीर के कठुआ और डोडा में भी आतंकी हमला देखने को मिला था। इस हमले में सुरक्षाबलों ने कुछ आरोपियों को मार गिराया था। वहीं रियासी हमले में शामिल आतंकियों की शिनाख्त जारी है। देखें वीडियो...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो