whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TV की फेमस एक्ट्रेस का तलाक पर छलका दर्द, बोलीं- मेरी शादी टूटने की वजह...

TV Actress Break Silence On Her Divorce: 'बिग बॉस 17' का हिस्सा रह चुकीं पॉपुलर एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी टूटी हुई शादी पर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शादी नहीं चल पाई इसके पीछे की वजह वो खुद हैं।
02:46 PM Jun 04, 2024 IST | Jyoti Singh

TV Actress Break Silence On Her Divorce: टीवी सीरियल 'कहानी घर-घर की' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रिंकू धवन ने 'बिग बॉस 17' से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने पहली बार अपने तलाक की वजह को रिवील किया है। उन्होंने बताया कि क्यों उनकी शादीशुदा जिंदगी लंबी नहीं चल पाई थी और उन्हें तलाक लेना पड़ा था? बता दें कि रिंकू धवन ने साल 2002 में अपने को-एक्टर किरण करमरकर से शादी की थी लेकिन 2019 में दोनों अलग हो गए। अब एक्ट्रेस ने बताया है कि 'उनकी नासमझी थी कि वो अपने रिश्ते को संभाल नहीं पाईं।'

ईशा मालवीय ने कही थी ये बात

बता दें कि रिंकू धवन और ईशा मालवीय के बीच इन दिनों चल रही कोल्ड वार किसी से छिपी नहीं है। जब से एक्ट्रेस ने रिंकू धवन के ब्रेकअप पर बात की तो ईशा मालवीय ने एक्ट्रेस की शादी को लेकर उनपर कीचड़ उछालना शुरू कर दिया। ईशा ने कहा था कि रिंकू धवन उनके ब्रेकअप पर बात न करें। वो खुद अपनी शादी को नहीं बचा पाई थीं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut की राजनीति में धाकड़ शुरुआत, विरासत में मिली थी ‘सियासत’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो