खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

TV की फेमस एक्ट्रेस का तलाक पर छलका दर्द, बोलीं- मेरी शादी टूटने की वजह...

TV Actress Break Silence On Her Divorce: 'बिग बॉस 17' का हिस्सा रह चुकीं पॉपुलर एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी टूटी हुई शादी पर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शादी नहीं चल पाई इसके पीछे की वजह वो खुद हैं।
02:46 PM Jun 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

TV Actress Break Silence On Her Divorce: टीवी सीरियल 'कहानी घर-घर की' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रिंकू धवन ने 'बिग बॉस 17' से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने पहली बार अपने तलाक की वजह को रिवील किया है। उन्होंने बताया कि क्यों उनकी शादीशुदा जिंदगी लंबी नहीं चल पाई थी और उन्हें तलाक लेना पड़ा था? बता दें कि रिंकू धवन ने साल 2002 में अपने को-एक्टर किरण करमरकर से शादी की थी लेकिन 2019 में दोनों अलग हो गए। अब एक्ट्रेस ने बताया है कि 'उनकी नासमझी थी कि वो अपने रिश्ते को संभाल नहीं पाईं।'

Advertisement

ईशा मालवीय ने कही थी ये बात

बता दें कि रिंकू धवन और ईशा मालवीय के बीच इन दिनों चल रही कोल्ड वार किसी से छिपी नहीं है। जब से एक्ट्रेस ने रिंकू धवन के ब्रेकअप पर बात की तो ईशा मालवीय ने एक्ट्रेस की शादी को लेकर उनपर कीचड़ उछालना शुरू कर दिया। ईशा ने कहा था कि रिंकू धवन उनके ब्रेकअप पर बात न करें। वो खुद अपनी शादी को नहीं बचा पाई थीं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut की राजनीति में धाकड़ शुरुआत, विरासत में मिली थी ‘सियासत’

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
bigg boss 17Isha Malviya
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement