whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Nitish ने PM Modi के पैर छूकर मांगी माफी...' Misa Bharti का बिहार सीएम पर बड़ा आरोप

Misa Bharti on Nitish Kumar: बिहार लोकसभा चुनाव से पहले आरजेडी की नेता मीसा भारती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। मीसा भारती ने बिहार के सीएम पर प्रधानमंत्री मोदी के पैर छूकर माफी मांगने का गंभीर आरोप लगाया है।
04:37 PM Apr 16, 2024 IST | Sakshi Pandey

Misa Bharti on Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश की सियासत गर्म हो गई है। 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग होनी है। इसी बीच बिहार में भी पक्ष और विपक्ष में वार पलटवार का सिलसिला जारी है। लालू यादव की बेटी और आरजेडी नेता मीसा भारती ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

मीसा भारती ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उस दिन प्रधानमंत्री मोदी की रैली में नीतीश ने 400 को चार हजार बोल दिया था, जिसके लिए उन्हें पीएम के पैर छूकर माफी मांगना पड़ा था। सीएम नीतीश कुमार के अलावा मीसा भारती ने भाजपा के कार्यों पर भी सवाल उठाए हैं। मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री जी रोजगार, किसानों की MSP और आय दोगुनी करने पर बात क्यों नहीं करते हैं। परिवार पर क्यों बोल रहे हैं। परिवारवाद पर बोलने से किस युवा को रोजगार मिलेगा और किस किसान की आय दोगुनी हो जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो