चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'Nitish ने PM Modi के पैर छूकर मांगी माफी...' Misa Bharti का बिहार सीएम पर बड़ा आरोप

Misa Bharti on Nitish Kumar: बिहार लोकसभा चुनाव से पहले आरजेडी की नेता मीसा भारती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। मीसा भारती ने बिहार के सीएम पर प्रधानमंत्री मोदी के पैर छूकर माफी मांगने का गंभीर आरोप लगाया है।
04:37 PM Apr 16, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Misa Bharti on Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश की सियासत गर्म हो गई है। 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग होनी है। इसी बीच बिहार में भी पक्ष और विपक्ष में वार पलटवार का सिलसिला जारी है। लालू यादव की बेटी और आरजेडी नेता मीसा भारती ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

Advertisement

मीसा भारती ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उस दिन प्रधानमंत्री मोदी की रैली में नीतीश ने 400 को चार हजार बोल दिया था, जिसके लिए उन्हें पीएम के पैर छूकर माफी मांगना पड़ा था। सीएम नीतीश कुमार के अलावा मीसा भारती ने भाजपा के कार्यों पर भी सवाल उठाए हैं। मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री जी रोजगार, किसानों की MSP और आय दोगुनी करने पर बात क्यों नहीं करते हैं। परिवार पर क्यों बोल रहे हैं। परिवारवाद पर बोलने से किस युवा को रोजगार मिलेगा और किस किसान की आय दोगुनी हो जाएगी।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024lok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement