whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अमेठी से रॉबर्ट वाड्रा चुनाव लड़े तो क्या होगा? देखें कांग्रेस की इनसाइड स्टोरी

Robert Vadra Amethi Lok Sabha Seat : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर ली है। इस बीच प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। आइए जानते हैं कि क्या है कांग्रेस की इनसाइड स्टोरी।
11:02 PM Apr 04, 2024 IST | Deepak Pandey

Robert Vadra Amethi Lok Sabha Seat : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों की हलचल तेज हो गई है। पार्टियों की ओर से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा रही है। कांग्रेस ने यूपी की अमेठी सीट पर उम्मीदवार नहीं उतारा है। इस बीच रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। अगर अमेठी से रॉबर्ट वाड्रा चुनाव लड़े तो क्या होगा? देखें कांग्रेस की इनसाइट स्टोरी।

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने गुरुवार को कहा कि अमेठी की जनता चाहती है कि वो अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़े। कांग्रेस अमेठी और रायबरेली को लेकर सोच विचार कर रही है, इसलिए अभी तक उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं की गई है। भाजपा का विशेष फोकस इन दोनों सीटों पर है। अमेठी और रायबरेली को लेकर कांग्रेस को घेरने की रणनीति भाजपा बना रही है। रॉबर्ट वाड्रा की इच्छा राजनीति में आने की है। आइए वीडियो में देखते हैं कि कांग्रेस की क्या रणनीति है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो