whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: जय शाह के बाद कौन होगा BCCI का अगला सचिव? इस दिग्गज नेता के बेटा के नाम आया सामने

BCCI: आईसीसी के अगले चेयरमैन के लिए बीसीसीआई सचिव जय शाह का नाम तय माना जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कई देशों ने जय शाह का समर्थन किया है। ऐसे में बीसीसीआई के अगले सचिव को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
12:25 AM Aug 27, 2024 IST | Ashutosh Singh

BCCI: इंटरनेशनल क्रिकेट बोर्ड (आईसीसी) के अगले चेयरमैन के रूप में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह के नाम की चर्चा है। आईसीसी के चेयरमैन के चुनाव के लिए नामांकन करने की लास्ट डेट 27 अगस्त है। ऐसे में सभी के मन में सवाल है कि अगर जय शाह आईसीसी के चेयरमैन बनते हैं तो बीसीसीआई के सचिव के रूप में अगला चेहरा कौन होगा? इस रेस में कई दिग्गजों के नाम आए हैं।

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: कहां देख सकेंगे यूपी टी 20 मैचों का लाइव कवरेज? यहां जानें पूरी डिटेल

इसमें बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष आशीष शेलार से लेकर आईपीएल के चेयरमैन अरुण धूमल के नाम आया है। इसी बीच एक और नाम इस रेस में आया है। अब इस रेस में रोहन जेटली का नाम भी शामिल हो गया है। रोहन जेटली दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष हैं। इसके अलावा वो बीजेपी के दिवंगत नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बेटे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका नाम सबसे आगे चल रहा है और उन्होंने इसके लिए सहमति भी दे दी है।

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: 19 साल के खिलाड़ी ने मचाया धमाल, रिंकू सिंह की कप्तानी में मेरठ मावेरिक्स ने दर्ज की पहली जीत

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: ये आईपीएल की टक्कर का क्रिकेट, राजीव शुक्ला बोले- टैलेंट पर सिलेक्टर्स की नजर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो