whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rohini Acharya ने सारण से किया नामांकन, परिवार संग दिखे Lalu Yadav

Rohini Acharya Nomination Saran Seat: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य पहली बार चुनावी मैदान में हैं। रोहिणी बिहार की सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। उनके नामांकन में पिता लालू यादव से लेकर दोनों भाई तेज प्रताप और तेजस्वी यादव ने भी शिरकत की। बेटी के नामांकन के बाद लालू यादव जल्द ही एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
04:17 PM Apr 29, 2024 IST | Sakshi Pandey

Rohini Acharya Nomination: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहार की सारण सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान रोहिणी के साथ पिता लालू यादव, भाई तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने हमेशा की तरह बिहार में इंडिया गठबंधन के जीतने का दावा किया है। वहीं तेजस्वी बहन के समर्थन में जनता से वोट मांगने की अपील करते भी दिखाई दिए हैं।

सियासी परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद रोहिणी राजनीति से दूर रही हैं। 18वें लोकसभा चुनाव में रोहिणी पहली बार सियासी मैदान में हैं। रोहिणी आचार्य ने कुछ समय पहले पिता लालू यादव को किडनी देकर उनकी जान बचाई थी, जिसके बाद रोहिणी की काफी तारीफ हुई थी। बता दें कि सारण सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को चुनाव होगा। ऐसे में आरजेडी की तरफ से रोहिणी आचार्य ने पर्चा दाखिल कर दिया है और बीजेपी की तरफ से राजीव प्रताप रूडी चुनाव लड़ रहे हैं। जाहिर है सारण का रण काफी दिलचस्प होने वाला है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो