whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोहित शर्मा ने तोड़ा सौरव गांगुली का बड़ा रिकॉर्ड, बनाया ये कीर्तिमान

Rohit Sharma Captaincy Record: रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाकर बड़ा रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने इस मामले में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को पीछे छोड़ दिया।
04:58 PM Jun 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Rohit Sharma Captaincy Record: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप में यूएसए के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शानदार जीत दर्ज कर सुपर-8 में जगह बना ली है। भारतीय टीम की ये लगातार तीसरी जीत थी। हालांकि इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का फ्लॉप शो देखने को मिला। रोहित 6 गेंदों में महज 3 रन ही बना सके। भले ही रोहित ने इस मैच में बल्ले से शर्मनाक प्रदर्शन किया, लेकिन उन्होंने यूएसए पर जीत के बाद एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: सुपर-8 से पहले टीम इंडिया को फ्लोरिडा देगा झटका! जानें 7 दिन का मौसम

रोहित आईसीसी टूर्नामेंट में भारत को सबसे ज्यादा जीत दिलाने वाले दूसरे सबसे सफल कप्तान बन गए हैं। उन्होंने इस मामले में पूर्व भारतीय दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली को पीछे छोड़ दिया। गांगुली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने 22 मैचों में से 16 में जीत दिलाई थी। वहीं रोहित उनके रिकॉर्ड को तोड़कर उनसे आगे निकल गए हैं। रोहित ने अब 17 मैचों में जीत के बाद सौरव गांगुली को पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें कि रोहित विराट कोहली के बाद 2021 से टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं। इसमें उनका रिकॉर्ड बेहतरीन हो चुका है।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: ‘दिवाली हो या होली…’ भारत-पाक मैच के दौरान कोहली को देखकर फैंस ने लगाए नारे, Video Viral

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो