whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या रोहित शर्मा की वजह से कप्तान बनेंगे सूर्यकुमार यादव? हार्दिक पांड्या का कट सकता है पत्ता

Rohit Sharma Hardik Pandya Suryakumar Yadav: रोहित शर्मा के बाद टी-20 इंटरनेश्हनल में कप्तानी के दो दावेदार हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव हैं। कहा जा रहा है कि सूर्या को टी-20 वर्ल्ड कप 2026 तक कप्तान बनाया जा सकता है।
12:11 AM Jul 18, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Rohit Sharma Hardik Pandya Suryakumar Yadav: टी-20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया था। रोहित के संन्यास के बाद अब टी-20 में टीम इंडिया का कप्तान कौन होगा, इसे लेकर असमंजस की स्थिति बन गई है। पहले कहा जा रहा था कि उप-कप्तान की भूमिका निभा रहे हार्दिक पांड्या कप्तान होंगे, लेकिन अब सूर्यकुमार यादव का नाम सामने आया है।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, इंजरी के बाद बनाई सॉलिड बॉडी! दुनिया को दिखाई तस्वीर

क्या रोहित ने सूर्या के पक्ष में किया वोट?

सूर्या का नाम अचानक चर्चा में कैसे आया, इसे लेकर रिपोर्ट्स में अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या के फिटनेस इश्यूज की वजह से सूर्या को कप्तानी का दावेदार माना जा रहा है तो वहीं एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पांड्या खुद आराम चाहते हैं। वहीं अब एक और दावा सामने आया है। कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव के लिए वोट किया है। इससे पहले गौतम गंभीर की पसंद के रूप में भी सूर्या का नाम सामने आया था। दरअसल, बीसीसीआई टी-20 वर्ल्ड कप 2026 तक कप्तान के तौर पर स्थायी समाधान चाहती है। ऐसे में सूर्या पहली पसंद बने हुए हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: IND vs SL: 3 खिलाड़ियों को आराम, 2 की वापसी संभव, गौतम गंभीर की सिलेक्टर्स के साथ कैसी रही मीटिंग? 

ये भी पढ़ें: Video: यूनुस खान का फेवरेट प्लेयर है भारत का ये बल्लेबाज, कप्तान बनने का दावेदार 

ये भी पढ़ें: बॉलिंग कोच की रेस में सबसे आगे ये दिग्गज, इंटरनेशनल क्रिकेट में चटकाए हैं 610 विकेट 

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: वेस्ट इंडीज ने किया प्लेइंग XI का ऐलान, इंग्लैंड की टीम में एंडरसन की जगह धाकड़ गेंदबाज की एंट्री 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो